Adverisments

बैंक खाताधारकों के लिए जरूरी खबर, RBI ने इस बैंक का रद्द कर दिया लाइसेंस, अब नहीं मिलेगा पैसा!



<पी शैली ="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफाई;">रिज़र्व बैंक ऑफ़ इंडिया: बैंक खाते में सदस्य के लिए महत्वपूर्ण खबर है। बैंक बैंक ऑफ इंडिया ने एक और बैंक का ऋणदाता है। बैंक के इस कदम के बाद बैंकों के बैंक बैंक में अटक गया। बैंक की स्थिति में है."टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफाई;"> 6 भी खराब हुए हैं। बैंक को अब तक 6 अक्टूबर 2022 तक कारोबार करना बंद करना. 

आरबीआई ने दी
रिजर्व बैंक ने कार्यक्रम जारी किए जाने की घोषणा की थी। स्थिति में नहीं है। एक बार कहा गया कि बैंकों को सौदा बंद करना बंद करें. सुरक्षा ने कहा कि बैंक को ‘बकौती’ के संचालन से सेवा प्रदान की जाने वाली, अन्य संबंधित के लिए, जाम की चुक शामिल है।

जमा भी बैंकों से पैसा
वेब अब बैंक बैंक न तो टाइप करें ग्राहकों के लिए संकट और न ही बैंक करें. इसकेबंधन अन्य किसी भी तरह से ऋण भी नहीं देते हैं"टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफाई;">कमाई करने के लिए
यह कह सकते हैं कि बैंक खाताधारकों को बैंक खाताधारकों की सलाह दी जाती है। यह नियम एक्शन, 1949 की धारा 56 के साथ धारा 11(1) और धारा 22 (3)(डी) के अनुरूप है। बैंक धारा 22(3) (ए), 22 (3) (बी), 22 (3) (सी), 22 (3) (डी) और 22 (3) (ई) का निर्वाह असफल रहा। <पी शैली ="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफाई;">5 मिलियन अरब डॉलर की राशि मिलने पर
आर की ओर से जानकारी के लिए, ग्राहकों को 5 लाख अरब डॉलर मिल जाएगा। डेटा ने कहा कि दावा के मामले में 99 बार की गई अधिक से अधिक जैल करने वाली डीआईसीजीसी ने खुद को समेट लिया है।

यह भी पढ़ें:
बैंक ऑफ बड़ौदा में आपके खाते के लिए ग्राहको… 12 अगस्त को बड़ा परिवर्तन होगा

<एक शीर्षक="खाने के तेल की कीमत: बढ़े हुए तेल की कीमतों में बदलाव, चेक करें।" href="https://www.abplive.com/business/edible-oil-update-on-10-august-2022-mustard-oil-price-check-here-latest-rates-2189237" लक्ष्य ="">खाद्य तेल की कीमत: बदली हुई तेल की कीमतों में परिवर्तन बदलते हुए चेक करें।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest articles

Related articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here