Adverisments

India Forex Reserve: 5.22 अरब डॉलर की कमी के साथ दो साल के निचले स्तर पर गिरा विदेशी मुद्रा भंड



<पी शैली ="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफाई;">भारत विदेशी मुद्रा भंडार: देश के विदेशी मुद्रा भंडार (विदेशी मुद्रा भंडार) में जारी है। लगातार दूसरी बार जारी किया गया अनुबंध के अनुसार 16 फरवरी 2022 को भारत का विदेशी मुद्रा भंडार 5.22 अरब अरब डॉलर 545.652 अरब डॉलर तक जा रहा है। जबकि जबकि इसके पहले 9 ther को को खत खत हफ हफ हफ हफ में में में87 550.87 rurब rurब rurब ray ger ge। डोऑक्टर 2020 24 डॉलर की मात्रा में वृद्धि पर. 

लगातार गिरवी है विदेशी मुद्रा
विदेशी (विदेशी निवेशक) की बिकवाली और अरब की मुद्रा में मुद्रा को थामने के लिए (RBI) विदेशी मुद्रा में जाने के लिए विदेशी मुद्रा कम में ये आई है। फ़्रीक्वी के दिन के हिसाब से आज तक के लिए बेहतर है। . असामान्य रूप से विकसित होने की प्रक्रिया के दौरान असामान्य भी विकसित हुए हैं।"टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफाई;">बीते बजने की मुद्रा में लेनदेन करने की प्रक्रिया में है. फरवरी हवा में विदेशी मुद्रा भंडार 607 अरब डॉलर. 

करा बाजार के जानकारों का आदान-प्रदान करने वाला है जो कि भंडार में सक्रिय है। आने वाले हैं ये रत्न 510 अरब अरब डॉलर।

ये भी पढ़ें

रुपया गिरने का असर: खराब होने के कारण आम आदमी पर बड़ा असर होता है।"https://www.abplive.com/business/nirmala-sitharaman-said-government-making-efforts-to-keep-inflation-under-4-percent-2222129">मुद्रास्फीति: विट‍त मंत्री वर्ग ने कहा, 4 प्रतिशत से नीचे दस्ते का प्रयास करें

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest articles

Related articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here