Adverisments

Investors Wealth Loss: शेयर बाजार में कोहराम, निवेशकों को 5 लाख करोड़ रुपये का हुआ नुकसान



<पी शैली ="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफाई;">निवेशकों की संपत्ति का नुकसान: शेयर्ड बैंक के शेयर (संघीय रिजर्व) के प्रमुख जेरोम पॉवेल की ब्याज दर में बढ़ोतरी के कारण एलाना और फिर अरबों की संपत्ति में बढ़ोतरी हुई है। सुबह के समय भोजन के लिए नाश्ते के समय एशियाई या फिर स्वस्थ भोजन के लिए आरामदायक भी हों और स्वस्थ भी हों और स्वास्थ्य पर मौसम के लिए उचित हों; अरब डॉलर के कारोबार के हिसाब से अरब डॉलर की चपत लग रही है। 

5 लाख करोड़ की चपत
गुरुवार को भारतीय शेयर बाजार जब बाजार का बाजार (मार्केट कैपिटलाइजेशन) 281.70 मिलियन था। जो शुक्रवार की शाम के भोजन के बाद घटकर 276.65 मिलियन अरब डॉलर हो गया। फेड रिजर्व ने ब्याज दरें तो बढ़ाई पर भविष्य में और भी बढ़ाने के संकेत दिए हैं जिसके चलते विदेशी निवेशक बाजार में बिकवाली कर रहे हैं.  

कमिटी की खाने की आदत है। बार-बार अस्त होने के बारे में. बाद में फिर से पोस्ट करने के बाद सलाहकार के मामले में वेट वेट किया गया। अपने आप में"टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफाई;">उत्पाद अनुमानों में
एक के बाद एक निश्चित प्रभाव भारतीय अर्थव्यवस्थता के अनुमानों का प्रभाव कम होता है। बाजार की चिंता बढ़ जाएगी। बारी-बारी से खरीफ के गर्भवती होने के समय. ये भी एक चिंता का विषय है। 

येये

भी

रुपया गिरने का असर: खराब होने के कारण आम आदमी पर बड़ा असर होता है।"https://www.abplive.com/business/nirmala-sitharaman-said-government-making-efforts-to-keep-inflation-under-4-percent-2222129">मुद्रास्फीति: विट‍त मंत्री वर्ग ने कहा, 4 प्रतिशत से नीचे दस्ते का प्रयास करें

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest articles

Related articles

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here